Viral Photo; जब रंगे हाथों पकड़ा गया गन्ना चोर, छिपने के अंदाज ने बनाए लाखों दीवाने

चोरी करना बुरी बात है, ये इंसानों को तो सिखाया गया है लेकिन जानवरों में चोरी करके भूख मिटाना शायद गलत नहीं है। लेकिन फिर भी जब जानवर चोरी करते हैं तो उनकी मासूमियत देखते ही बनती है। ऐसे ही एक नन्हें हाथी की चोरी की फोटो सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रही है। 

मामला थाइलैंड का है जहां एक छोटा सा हाथी रात के वक्त गन्ने के खेतों में गन्ना खा रहा था कि तभी खेतों के मालिक वहां आ पहुंचे। नन्हें हाथी ने लोगों को आता देख एक पोल के पीछे छिपने में ही भलाई समझी। हालांकि उसकी नन्ही समझ में ये नहीं आया कि हाथी चाहे छोटा सा भी हो..पोल के पीछे नहीं छिप सकता। खेतों पर पहुंचे लोगों ने पोल के पीछे छिपकर खड़े हाथी के इस बच्चे की क्यूट की तस्वीर खींच ली और सोशल मीडिया पर ये तस्वीर अपनी मासूमियत के चलते तहलका मचा रहा है।

बोर्ड पांडा के अनुसार ये फोटो थाइलैंड के चिएंग मेई जिले का है और इसे फेसबुक पर पोस्ट किया गया। इस फोटो का कैप्शन भी जानदार है – ‘शांत रहो, ऑफिसर देख लेंगे, गन्ने का लुत्फ उठाते रहो।’

फेसबुक पर जब ये फोटो डाली गई तो यूजर इसे देखकर खुश हो गए। इसे ट्विटर और इंस्टा पर भी काफी शेयर किया जाने लगा। लोगों को इस हाथी की नादान बुद्धि और इसकी मासूमियत भा गई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.