Video; इंजेक्शन लगवाने के दौरान इस शख्स ने की ऐसी हरकत, देख कर आप की हँसी निकल जाएगी

बचपन में इंजेक्शन के डर से भागते, चिल्लाते बच्चे तो हम सभी ने देखे होंगे. लेकिन अगर कोई एडल्ट इंजेक्शन लगवाते समय इतना चीखे-चिल्लाए कि पूरा हॉस्पिटल स्टाफ परेशान हो जाए तो ये मामला थोड़ा हैरान करने वाला है. सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में ऐसा ही कुछ देखने को मिला. बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमे एक शख्स इंजेक्शन लगवाने से पहले ही डर से रोने लगा।

बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें जैसे ही एक शख्स को मेडिकल वर्कर इंजेक्शन लगाने लगा वो इतना डर गया कि कुर्सी से ही गिर गया. इंजेक्शन के डर से चीखते-चिल्लाते इस शख्स को समझाने कि बहुत कोशिश मेडिकल स्टाफ ने की पर उसका डर कम ही नहीं हुआ। स्टाफ ने उसे आंखे बंद करने, दूसरी तरफ देखने जैसी कई सलाह दी ताकि वो इंजेक्शन लगवा ले, पर कुछ भी काम नहीं आया. शख्स का इंजेक्शन के लिए डर देखकर वहां मौजूद सभी लोग हंसते-हंसते लोटपोट हो गए।

हर्ष गोयनका ने इस वीडियो के कैप्शन में जो लिखा है वो इन हालात में एकदम सटीक बैठ रहा है. उन्होंने लिखा, ‘क्या हमारे वैक्सीन सेंटर इसके लिए तैयार हैं?’ लोगों को भी ये मजेदार वीडियो काफी पसंद आया. अबतक इसे 1 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है. यूजर्स ना सिर्फ इस वीडियो को एक दूसरे को शेयर कर रहे हैं बल्कि इस पर अपने कमेंट और रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.