Video Viral; तहसीलादार ने चूल्हे में जला दिए 20 लाख रुपये, सामने आया हैरान कर देने वाली वजह

राजस्थान के सिरोही से एक ऐसा वीडियो सामने आया है जहां एक तहसीलदार ने लाखों रुपये के नोटों की गड्डियां अपने गैस चूल्हे पर जला दीं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल इन दिनों राज्य में एंटी करप्शन ब्यूरो यानी एसीबी की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है और के तहत जब एसीबी की टीम सिरोही जिले में पहुंची तो हैरान रह गई। पिंडो बारात तहसील के तहसीलादार ने जब घर के बाहर एंटी करप्शन ब्यूरो के अधिकारियों को देखा तो उसने तुरंत दरवाजा बंद कर दिया।

इसके बाद काफी देर तक जब एसीबी की टीम दरवाजा खोलने का आग्रह करते रही तो वह अनसुना करता रहा, इस बीच किसी ने बाहर से देखा तो हैरान रह गए क्योंकि तहसीलदार गैस के चूल्हे पर अपने लाखों के नोटों की गड्डियां जला रहा था और इसमें उसकी पत्नी भी उसका सहयोग कर रही थी। इसके बाद किसी तरह कल्पेश जैन को अरेस्ट कर लिया और अधजले नोटों की गड्डियां बरामद कर ली।

एसीबी को सूचना मिली थी कि तहसीलदार कल्पेश जैन आंवला छाल के ठेके के लिए 1 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा है जिसके बाद एसीबी एक्टिव हो गई। जब अपने प्लान के तहत एसीबी ने 1 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए राजस्व निरीक्षक परबत सिंह को गिरफ़्तार किया गया तो पता चला कि यह रकम कल्पेश के कहने पर ली जा रही है जिसके बाद परबत को लेकर एसीबी टीम कल्पेश के घर पहुंची। जैसे ही टीम वहां पहुंची तो कल्पेश ने दरवाजा बंद कर लिया और नोटों को आग के हवाले कर दिया जिससे घर के बाहर धुंआ आने लगा।

एसीबी ने तुरंत दरवाजा तोड़कर घर में प्रवेश किया इस दौरान 20 लाख रुपये आधे से ज्यादा जल चुके थे लेकिन फिर भी एसीबी ने डेढ़ लाख रुपये से ज्यादा के नोट सही सलामत बरामद कर लिए। फिलहाल एसीबी की कुल संपत्ति की जांच की जा रही है और उसे अरेस्ट कर लिया गया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.