Video; शेरनी के हाथ से निकला शिकार तो शेर ने इस तरह पकड़ा, देखिये ये शानदार वीडियो

दुनिया भर में औरतें अपनी लेटलतीफी के लिए मशहूर हैं। मसलन औरतें शॉपिंग करने में ज्यादा वक्त लगाती हैं, वो चीजों को चुनने में काफी चूजी होती हैं, तैयार होने में काफी वक्त लगाती हैं। जबकि मर्दों के बारे में कहावत है कि वो चुने भले ही कुछ खास नहीं लेकिन कहीं भी वक्त जाया नहीं करते। औरतों और मर्दों की ये फितरत हाल में जंगल में भी देखने को मिली। शेरों की एक जोड़ी का शिकार वाला ये वीडियो वायरल हो रहा है। 

वन विभाग के कर्मचारी सुशांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये  शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ये जंगल सफारी का वाकया है। कई भैंसे भागे चले जा रहे हैं और एक तरफ शेरनी ताक लगाए बैठी है कि किस भैंसे पर हमला किया जाए। वो तय नहीं कर पाई और पीछे से अचानक बब्बर शेर आता है और भागते भैंसों पर झपट्टा मारकर एक को काबू कर लेता है। दूसरी तरफ पर्यटकों की गाड़ियां दिख रहा हैं जो ये नजारा देख कर चौंक ही गई होंगी। 

सुशांत नन्दा ने इस वीडियो को शानदार कैप्शन देकर इसका एंगल इंसानी फितरत से जोड़ दिया है। सुशांत ने कैप्शन दिया है – मर्दों की शॉपिंग औरतों से अलग कैसे होती है। सुशांत के इस वीडियो को खास पसंद किया जा रहा है। यूजर इस पर कई तरह के कमेंट दे रहे हैं। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.