Video; इस बल्लेबाज ने 11 छक्के और 37 गेंद में शतक, देखे रोमांचक मैच

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021 में रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं. दस जनवरी से शुरू हुई लीग में सभी घरेलू टीमों ने हिस्सा लिया है. हाल ही में खेले गए मुंबई केरल के मैच में शानदार पारी देखने को मिली. केरल के बल्लेबाज मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मुंबई के खिलाफ मैच में 37 गेंदों पर शतक पूरा किया 54 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 137 रन बनाए. मोहम्मद अजहरुद्दीन ने अपनी पारी में 11 छक्के 9 चौके लगाए।

बता दें कि मोहम्मद अजहरुद्दीन सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में केरल की तरफ से सेंचुरी लगाने वाले बल्लेबाज बने जबकि इसी टूर्नामेंट का सबसे तेज शतक भी लगाया. इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत ने 32 गेंदों का सामना करते हुए शतक लगाया था। अब अजहरुद्दीन इस टूर्नामेंट में सबसे तेज शतक लगने वाले खिलाड़ियों में दूसरे स्थान पर है।

इसके अलावा टी-20 क्रिकेट में भारत की तरह से सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड श्रेयस अय्यर के नाम हैं जिन्होंने साल 2019 में सिक्किम के खिलाफ 147 रनों की पारी खेली थी. अब अजबरुद्दीन का नाम दूसरे नंबर पर आ गया है. केरल मुंबई के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई ने 20 ओवर्स में सात विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए थे केरल ने इस लक्ष्य को 15.5 ओवर में 201 रन बना लिए मुकाबला अपने नाम किया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.