Video; महिला की साड़ी का अनोखा स्टाइल देखकर लोटपोट हो गए लोग

तमाम लोग कई बार ऐसे कपड़े पहन लेते हैं जिन्हें देखकर दूसरे लोगों की हंसी नहीं रुकती. सोशल मीडिया में भी इनदिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक महिला बिल्कुल अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘याराना’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘सारा जमाना हसीनों का.’ में लाइटों वाली ड्रेस पहनी रखी थी वैसी है ड्रेस पहने दिखाई दे रही है. बता दें कि इस गाने के बाद तमाम लोगों ने बिग बी को फोलो किया और उसके बाद लोग स्टेज परफोर्मेंस के दौरान वैसी ड्रेस का यूज करने लगे।

हालांकि, आपने कभी सोचा था कि एक दिन साड़ी में भी इस तरह से लाइट फिट हो जाएंगी? दरअसल, सोशल मीडिया में एक वीडियो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें एक महिला लाइट वाली साड़ी में ‘जगमगा’ रही है। वीडियो कब और कहां शूट किया गया है इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है. लेकिन मामला दिलचस्प जरूर हो गया है. यह वीडियो ट्विटर यूजर @PuneetVuneet ने शेयर किया।

उन्होंने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सही में बदन पे सितारे लपेटे हुए.’ इस वीडियो को आर्टिकल लिखे जाने तक 800 से ज्यादा व्यूज और 54 लाइक्स मिल चुके हैं. देखा जा सकता है कि एक महिला लाइट वाली साड़ी पहने है. अन्य महिला को साड़ी देखकर हंसी आ रहा है. जबकि शख्स इस अनोखे लम्हे को कैमरे में कैद कर रहा है. शख्स दूसरी महिला से लाइट बंद करने को भी कहता है ताकि साड़ी और ज्यादा चमके।

Leave A Reply

Your email address will not be published.