Video; दो दो शिकारियों पर भारी पड़ गया एक शिकार, शिकारी खुद यहां शिकार बन गया

किसी हिंदी फिल्म का गाना है ‘शिकारी खुद यहां शिकार बन गया।’ ये गाना भी कुछ सोचकर बनाया गया होगा क्योंकि कभी न कभी शिकारी भी शिकार के चंगुल में आ जाता है। ऐसा ही एक रियल वाकया जंगल में हुआ जिसके वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं। इस वीडियो को देखकर यूजर यही कह रहे हैं कि बाल बाल बचा।

न्यूज एजेंसी ANI ने ये वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो कर्नाटक के शिवामोगा जिले के जंगल का है, यहां सांप पकड़ने वाले दो एक्सपर्ट एक पेड़ के तने से किंग कोबरा को पकड़ने का प्रयास कर रहे हैं। सांप पेड़ के तने में छिपा हुआ है। पीछे खड़े शख्स के हाथ उसकी पूंछ लग गई है जबकि सांप के नजदीक खड़ा शख्स रॉड की मदद से सांप के मुंह को पकड़ना चाह रहा है।

तभी खेल पलटता है और छिप रहा सांप एकाएक आगे आकर स्नेक कैचर को डंसने की कोशिश में फन मारता है। स्नेक कैचर अचानक हुए इस हमले से संभल नहीं पाता और नीचे गिर जाता है। इस दौरान भी किंग कोबरा लगातार डंसने की कोशिश करता रहता है। पीछे वाला शख्स आगे आकर मदद करता है तब जाकर सांप का मुंह काबू में आ पाता है। सोचिए आप, एक दो सैकेंड की देर होती तो किंग कोबरा स्नेक कैचर की जान ले चुका होता। खास बात ये है कि इन दोनों स्नेक कैप्चरों के पास सैंप पकड़ने के औजार नहीं थे। बिना तैयारी ये जंगल में क्यों आए, इस बात पर भी यूजर सवाल पूछ रहे हैं।

ये वीडियो दिल की धड़कनों को एकाएक बढ़ा देता है, इसने कम ही समय में काफी लोकप्रियता हासिल कर ली है। सोशल मीडिया पर इसे जमकर देखा जा रहा है।   

Leave A Reply

Your email address will not be published.