Video; शादी समारोह में रोटियों में थूक लगाकर सेकने वाला आरोपी गिरफ्तार

यूपी के मेरठ में पार्टी के दौरान तंदूरी रोटी पर थूक लगाकर सेकने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। सोशल मीडिया वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी की पहचान लिसाड़ी गेट के लखीपुरा निवासी नौशाद के रूप में हुई है, जो विवाह समारोह में तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है।

बता दें कि वीडियो वायरल होने के बाद हिन्दू जागरण मंच के महानगर अध्यक्ष सचिन सिरोही शुक्रवार शाम कई कार्यकर्ताओं के साथ मेडिकल थाने पहुंचे थे। सचिन सिरोही ने बताया कि व्हाट्सएप ग्रुप में एक वीडियो आई है, जो अरोमा गार्डन में शादी समारोह की है। इसमें एक व्यक्ति, जिसका नाम नौशाद बताया गया है, वह रोटी बनाते हुए वक्त उस पर थूक रहा है और उसके बाद रोटियों को तंदूर में सेक रहा है।

सिरोही ने कहा कि इससे शादी में आने वाले सभी व्यक्तियों का धर्म भ्रष्ट हुआ और कारोना जैसी महामारी को बढ़ावा मिला है। उन्होंने मांग की है कि मंडपों में खाना बनाने वाली जगह पर सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं, ताकि निगरानी रखी जा सके। उन्होंने सुहैल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने बताया कि मामले में जांच कराई जा रही है। सामाजिक कार्यकर्ता यशोदा एडवोकेट को सूचना मिली कि जिस केटरर के साथ आरोपी काम करता है, वह पीवीएस के निकट आई ब्लॉक शास्त्रीनगर में आ रहा है। यशोदा एडवोकेट मौके पर पहुंची और पुलिस को बुला लिया। यही खुलासा हुआ कि उसका नाम सोहेल नहीं नौशाद है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.