SBI बैंक में लाखों की चोरी करने वाले चोर का अनोखा बयान, बंद कमरे में गर्लफ्रैंड पर लुटाता था रुपए

रायपुर-रायपुर के जय स्तंभ चौक स्थित SBI बैंक के कैश काउंटर ढाई लाख चुराने वाले चोर को पुलिस ने भिलाई से गिरफ्तार किया। पूछताछ में चोर ने बताया कि उसे जुआ खेलने का शौक है। रायपुर में उसकी प्रेमिका रहती है। बंद कमरे में उसकी गर्लफ्रेंड डांस करती थी और वो उस पर रुपए लुटाता था। इस वजह से उसे करारे नोटों की जरूरत थी, इसलिए उसने रुपए चुराए। इस अय्याश चोर का नाम एन कृष्णा राजू रेड्‌डी है।

करीब 6 दिन पहले रेड्‌डी ने रायपुर के SBI के कैश काउंटर से ढाई लाख रुपए पार कर दिए थे। तब कैशियर का ध्यान वहां नहीं था। गुरुवार को इसे लेकर ASP लखन पटले ने कई अहम जानकारियां दी। उन्होंने बताया कि यह चोरी से पहले रेकी कर लेता था। सारी जानकारी मिलने के बाद ही वारदात को अंजाम देता था। रायपुर के स्टेट बैंक भी ये कई बार आकर सब कुछ देख चुका था।

जानकारी मिली है कि साल 2011 में इसने भिलाई की एक ज्वेलरी शॉप में चोरी की थी। तब ये जेल भी गया था। इसके बाद साल 2019 में इसने राजनांदगांव के बैंक के कैश काउंटर से भी रुपए चुरा लिए थे। इन सब पर भी पूछताछ जारी है।

फर्जी सिम और परिचित की बाइक का उपयोग करता था
कृष्णा बैंक के कैश काउंटर की रेकी करने के बाद वारदात करता था। चोरी करने के दौरान वह फर्जी सिम लगाकर मोबाइल का उपयोग करता था। यहां तक कि बाइक भी दूसरे की होती थी। आखिरी बार वर्ष 2019 में राजनांदगांव पुलिस ने केस दर्ज किया था। फरारी के दौरान वह सिविक सेंटर स्थित कम्प्यूटर हार्डवेयर दुकान में नौकरी करके फरारी काट रहा था। पुलिस को शंका है कि आरोपी ने रायपुर, राजनांदगांव और दुर्ग में कई अन्य वारदातें की है। उसकी गिरफ्तारी के बाद संभवत: चोरी के अन्य मामलों का खुलासा होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.