बैंक से पांच हजार का लोन लेकर ‘इंडियन आइडल’ के मंच पहुंचा ये कंटेस्टेंट

टीवी पर सिंगिंग रिएलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ प्रारम्भ होने जा रहा है. इस बार भी नेहा कक्कड़ जज की किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. ऑडिशन्स राउंड में जयपुर से कंटेस्टेंट शहजाद अली पहुंचे, जिनकी कहानी सुनकर नेहा कक्कड़ थोड़ी इमोशनल हो गईं।

दरअसल, सोनी चैनल ने एक एपिसोड का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में जयपुर के कंटेस्टेंट शहजाद अली अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कुछ बातें बताते हैं. वह कहते हैं कि वह एक कपड़े की दुकान में कार्य करते हैं. बचपन में ही मां का देहांत हो गया था, जिसके बाद नानी के साथ वह रहे. शहजाद बताते हैं कि ‘इंडियन आइडल’ के ऑडिशन्स तक पहुंचने के लिए शहजाद की नानी ने बैंक से पांच हजार रुपये का कर्ज़ लिया।

शहजाद अली की आर्थिक कठिनाई के बारे में सुनकर नेहा कक्कड़ थोड़ी इमोशनल हो जाती हैं और बदले में उन्हें एक लाख रुपये का चेक भेंट करती हैं . साथ ही दूसरे जज विशाल ददलानी भी उन्हें तोहफा देते हैं . वादा करते हैं कि वह उन्हें किसी अच्छे गुरु से मिलवाएंगे, जिससे उन्हें अच्छी ट्रेनिंग मिल सके। बता दें पॉप्युलर रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ 28 नवंबर से रात 8 बजे से प्रारम्भ हो रहा है . यह हर शनिवार और रविवार प्रसारित किया जाएगा।

मालूम हो कि नेहा कक्कड़ पिछले एक महीने से सुर्खियों में बनी हुई हैं . पहले विवाह फिर हनीमून फोटोज और वीडियोज को लेकर वह चर्चा का पात्र बनी हैं . हाल ही में वह दुबई से वापस आई हैं और विवाह का एक महीना पूरा होने का सेलिब्रेशन उन्होंने रोहनप्रीत सिंह संग किया है . दोनों ने ही एक-दूसरे के लिए रोमांटिक पोस्ट शेयर की थीं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुईं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.