स्कूल खुलते ही परीक्षा देने गई छात्रा को आपत्तिजनक हालत में ग्रामीणों ने पकड़ा, पढिये पूरी खबर

बिहार के कटिहार  में एक युवती को रॉन्ग नंबर वाली कॉल से बात करने के दौरान युवक से प्यार हो गया. यह प्यार पिछले 5 साल से चल रहा था. दोनों का प्यार इस कदर बढ़ गया कि दोनों आपस में मिलने-जुलने लगे. मामला तब बढ़ गया जब प्रेमिका दसवीं का परीक्षा देने मनिहारी गई थी. इस दौरान प्रेमिका से मिलने प्रेमी भी वहां पहुंच गया. रात में दोनों को ग्रामीणों ने बंद कमरे में आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ लिया और मामला बढ़ने लगा तभी स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंचकर दोनों प्रेमी युगल को उग्र ग्रामीणों के भीड़ से निकालकर मनिहारी थाना लेकर आ गई.

पुलिसवालों ने प्रेमी युगल को दिया आशीर्वाद
इसके बाद दोनों प्रेमी युगल के परिजनों को बुलाया गया और उनकी सहमति से थाना के समीप वाले मंदिर में विवाह करा दिया गया. विवाह होने के बाद प्रेमी युगल थाना पहुंचकर पुलिसवालों का आशीर्वाद लिया. उसके बाद दोनों वहां से निकल गए. लेकिन मामला अब भी नहीं सुलझा है और विवाह के बाद प्रेमी युगल के परिजन अब उन्हें अपने घर में रखने से इंकार कर रहे हैं. लिहाजा प्रेमी युगल इधर-उधर भटक रहे हैं.

प्यार सफल हो जाए, परीक्षा कभी भी दे देंगे
इस प्रेम विवाह के चक्कर में प्रेमिका का दसवीं का परीक्षा भी छूट गई और पूरा साल बर्बाद हो गया है. लेकिन इसका उसे अफसोस नहीं है और उसका कहना है कि प्यार सफल हुआ परीक्षा तो कभी भी दे देंगे. वहीं, प्रेमी की मानें तो उनके परिजन घर से विवाह करने को तैयार थे. लेकिन प्रेमिका के माता-पिता तैयार नहीं हुए और मंदिर में शादी करा दिया गया. लेकिन अब दोनों के परिजन रखने को तैयार नहीं है. ऐसे में प्रेमी युगल का कहना है कि अब हम जाएं तो कहां जाएं.

वहीं, उग्र ग्रामीणों की भीड़ से प्रेमी युगल को बचाने वाले पुलिसकर्मियों को लेकर मनिहारी अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एमएसएच फाकरी ने बताया कि दोनों प्रेमी युगल को नवाबगंज इलाके में ग्रामीणों ने पकड़ा था. जिसके बाद मनिहारी पुलिस वहां पहुंचकर प्रेमी जोड़े को ग्रामीणों से छुड़ाकर थाना ले आई और उनके परिजनों की सहमति से दोनों का विवाह करा दिया गया. दोनों प्रेमी जोड़े बालिग हैं.

Leave A Reply

Your email address will not be published.