SBI Vacancy 2021: बिना लिखित परीक्षा के होगी एसबीआई बैंक में भर्ती, पढिये पूरी खबर

अगर आपने इंजीनियरिंग की डिग्री (BE/BTech) ली है, तो आपके पास भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) में नौकरी पाने का मौका है। स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने इंजीनियर्स के लिए वैकेंसी निकाली है। एसबीआई की इस नौकरी की डीटेल आगे दी जा रही है।

इस पदों पर नियुक्ति के लिए कोई लिखित परीक्षा नहीं ली जाएगी। पहले आवेदनों की शॉर्टलिस्टिंग होगी। फिर शॉर्टलिस्ट उम्मीदवारों में से इंटरव्यू के आधार पर नौकरी के लिए सेलेक्शन किया जाएगा।

पे स्केल – इन पदों पर नियुक्त होने वाले उम्मीदवारों को 23,700 रुपये प्रति माह से लेकर 42,020 रुपये प्रति माह तक है।

वैकेंसी डीटेल
यह वैकेंसी इंजीनियर (फायर) के पदों पर होने जा रही है। वैकेंसी की कुल संख्या 16 है। नेशनल फायर सर्विस कॉलेज से बीई (फायर) या यूजीसी (UGC)/एआईसीटीई (AICTE) से मान्यता प्राप्त संस्थान से बीटेक करने वाले अभ्यर्थी इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिकतम 40 वर्ष तक के उम्मीदवार इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।

एप्लीकेशन डीटेल
एसबीआई की इस वैकेंसी के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया 22 दिसंबर 2020 से ही जारी है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 11 जनवरी 2021 थी। इसे बढ़ाकर 27 जनवरी 2021 कर दिया गया है। अगर आप इस नौकरी के लिए अप्लाई करना चाहते हैं, तो आगे दिए गए एप्लीकेशन लिंक पर क्लिक करके प्रक्रिया पूरी कर सकते हैं।

एप्लीकेशन फीस – जेनरल, ईडब्ल्यूसी व ओबीसी उम्मीदवारों के लिए 750 रुपये। एससी, एसटी व दिव्यांगों के लिए कोई फीस नहीं है।

Apply करने के लिए यहां क्लिक करें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.