रवीना टंडन ने इस एक्टर से सगाई के बाद शादी के लिए छोड़ दिया था अपना करियर,रवीना को यूं मिला धोखा..

कुछ लोग प्यार में बहुत ही ज़्यादा अनलकी होते हैं और रवीना टंडन भी एक ऐसी अनलकी शख्स थीं। उनके पुराने इंटरव्यू देखें तो उन्हें प्यार में बहुत धोखे मिले और अंत में जाकर उन्होंने अनिल थडानी से शादी की।अक्षय कुमार से शादी करने के लिए तो रवीना टंडन ने अपना करियर तक छोड़ दिया था लेकिन जब उन्हें धोखा मिला तो वो बॉलीवुड से दूर हो गईं। रवीना ने दो बेटियां गोद लीं और उन्होंने सारा ध्यान उन्हें पालने पोसने में लगा दिया।

इसके बाद रवीना ने फिल्मों में कुछ सालों बाद वापसी की। अब तो वो अक्षय कुमार के बारे में मज़ाक करती भी दिख जाती हैं। सोनी टीवी के शो सुपर डांसर में जब वो बतौर मेहमान कलाकार पहुंची तो हर किसी की नज़रें उनकी और शिल्पा शेट्टी की ईक्वेशन पर थी। लेकिन दोनों ही इस बात का मज़ाक उड़ाते दिखीं कि दोनों ने ही ज़िंदगी में कुछ कॉमन गलतियां की हैं। लेकिन एक समय था जब रवीना टंडन को अक्षय कुमार ने शिल्पा शेट्टी के लिए ही धोखा दिया था। रवीना टंडन प्यार में पहले ही धोखा खा चुकी थीं। वो अजय देवगन को डेट कर रही थीं जब अजय देवगन ने करिश्मा कपूर को डेट करना शुरू कर दिया। इसके बाद रवीना टंडन की ज़िंदगी में आए अक्षय कुमार।

दिलचस्प है कि रवीना टंडन और अक्षय कुमार के इतिहास की शुरूआत इसी फिल्म से हुई थी। उनकी जोड़ी इस गाने में काफी हॉट थी और दोनों रियल लाईफ में भी जोड़ी बन गए थे। वैसे रवीना टंडन, अक्षय कुमार के करियर के लिए काफी लकी थीं क्योंकि मोहरा अक्षय कुमार के करियर की पहली बड़ी हिट फिल्म थी। इसका गाना तू चीज़ बड़ी है मस्त मस्त आज भी लोगों की ज़ुबान पर चढ़ा हुआ है।

रवीना टंडन और अक्षय कुमार इंगेज हो चुके थे। दोनों के बारे में गपशप होती रहती थी लेकिन ये रिश्ता तब खत्म हुआ जब रवीना को पता चला कि उनकी बेस्ट फ्रेंड शिल्पा शेट्टी के साथ अक्षय कुमार का अफेयर चल रहा है। एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा कि मैं एक नॉर्मल लाइफ जीना चाहती थी। इसलिए मैंने उससे सगाई की जिसे मैं जानती थी। मैंने ये सोचकर अपना करियर भी पहले ही छोड़ दिया था और ये तय था कि मेरी शूटिंग के आखिरी दिन हम शादी कर लेंगे। रवीना ने बताया कि जब मैंने दोबारा अपना करियर शुरू किया तो उसने मुझे बोला कि तुम छोड़ दो ये सब, हम शादी कर लेंगे। लेकिन तब मैंने उससे कहा कि एक बार मैंने अपना करियर छोड़ कर तुम्हें चुना, अब मैं तुम्हें छोड़कर अपना करियर चुन रही हूं। गौरतलब है कि अक्षय कुमार और रवीना टंडन की सगाई चुपचाप एक मंदिर में हो चुकी थी। और ये एक अच्छा खासा आयोजन था। पंडित ने पूजा भी की थी और दोनों के परिवार दिल्ली से आए थे।

रवीना ने बताया कि हमारे घर के किसी बड़े ने मेरे सर पर लाल दुपट्टा डाला था और उन तस्वीरों को हमारी शादी की तस्वीरें समझ लिया गया था।रवीना ने बताया कि हमारी शुरूआत दोस्तों की तरह हुई थी। कनाडा और बाकी जगह कुछ शो करने के बाद मैं उसे बेहतर जानने समझने लगी थी। लेकिन उसके लिए मैं ज़्यादा मायने नहीं रखती थी।रवीना का कहना था कि अक्षय हर लड़की को प्रपोज़ कर देता था। और उम्मीद करता था कि मैं उसे माफ कर दूं। ऐसा मैंने तीन साल तक किया भी लेकिन फिर मुझे लगा कि ये कब तक चलेगा। इसलिए मैंने ये सिलसिला खत्म कर दिया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.