रायपुर; मामूली विवाद में भिड़े दो परिवार, महिलाओं ने एक दूसरे को पीटा

रायपुर शहर के कबीर नगर इलाके में दो परिवार पेड़ से मुनगा तोड़ने की बात पर इस कदर भिड़े कि बात थाने तक जा पहुंची। दोनों ही परिवारों की महिलाएं भी एक दूसरे से लड़ पड़ी। किसी ने पत्थर से तो किसी ने ईंट से एक दूसरे को मारा। दोनों ही परिवार के लोगों के खिलाफ पुलिस ने जानलेवा हमला करने केस में FIR दर्ज कर ली है। अब इन परिवारों के झगड़े को पुलिस सुलझाने का काम कर रही है।

वाल्मिकी नगर की रहने वाली मरियम खान ने बताया कि मेरे बेटा असरफ खान मुहल्ले में लगे मुनगे के पेड़ पर चढकर मुनगा तोड रहा था। यहां रहने वाला अनुप यादव भी मुनगा तोड़ने आया। असरफ के हाथ से कुछ मुनगे नीचे गिर गए। इसे उठाकर अनुप जाने लगा। असरफ ने उसे रोका। इस पर अनुप यादव और उसकी मां लीला यादव ने हमें गालियां देना शुरू कर दिया। बाल पकड़कर मुझे पीटने लगे, मेरी सिर व दाहिने पैर के घुटने में चोट आई है।

अनुप यादव ने बताया कि पेड़ पर किसी का अधिकार नहीं है। मुहल्ले के सभी लोग इससे मुनता तोड़ते हैं। मैंने बाड़ी में गिरे मुनगे उठा लिए तो असरफ ने बदसलूकी की। उसकी बहन मुमताज और मां मरियम ने मुझे गाली दी। यह सुनकर मेरी मां लीला यादव आई और उन्हें रोका। मरियम ने मेरी मां के सिर पर ईंट दे मारी। असरफ खान ने मुझे हाथ मुक्का मारा इससे मेरी आंख के पास चोट आई। पूरा परिवार मिलकर हमें जान से मारने की धमकी दे रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.