साली से मजाक करना जीजा को पड़ा महंगा, ससुर ने अपने ही दामाद पर चला दी गोली

ज़िले के कुरबन गांव में एक जीजा को साली के साथ मजाक करना भारी पड़ गया. ससुर ने अपने दामाद पर गोली चला दी. जिसमें 3 लोग घायल हो गए. घटना नगर थाना क्षेत्र की है।मिली जानकारी के अनुसार सत्यवान राय लालपुर गांव का रहने वाला है वह बीते दिन अपने ससुराल डाहु टोला गया था. जहां शाम में जीजा ने साली के साथ हंसी ठिठोली कर रही थी. बताया जा रहा है कि जीजा साली के साथ मजाक कर रहा था. उसी वक्त चचेरे ससुर और दामाद में कुछ कहासुनी हुआ फिर तू तू मैं मैं होना शुरू हो गया साली के साथ मजाक करने का झगड़ा विकराल रूप ले लिया जीजा को मजाक करना या रिश्ता खूनी खेल में बदल गया और चचेरे ससुर ने दामाद पर फायरिंग कर दी।

और गोली दमाद के कंधे में लगा मौके पर दामाद जख्मी होकर गिर गए. उसे आनन-फानन में सदर अस्पताल गोड्डा लाया गया. जहां इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया गोली कंधे में लगी है बेहतर इलाज के लिए भागलपुर रेफर कर दिया है।

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर अस्पताल पहुंचे एसडीपीओ आनंद मोहन घटना का जायजा लिया. एसडीपीओ ने कहा सत्यवान राय अपना ससुराल गया था और 4 साल की साली के साथ बात कर रहा था. उसी में चचेरे ससुर कुलो मांझी ने दमाद पर फायरिंग कर दी. जिसमें दमाद को दाहिने कंधे में गोली लगी है. वही पति को बचाने गई पत्नी को भी झटका लगा उसे बेहतर इलाज के लिए मायागंज रेफर कर दिया है. एसडीपीओ ने कहा आरोपी को धर पकड़ के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है पुलिस लगातार मामले की छानबीन कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.