M P W भर्ती में केवल कोरबा जिले के मूल निवासी;M P W आवेदको द्वारा आदरणीय कलेक्टर, व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कोरबा को दिए ज्ञापन..

भूपेश मांझी/कोरबा-आप लोगो को बताना लाजमी होगा की अभी हल ही में कोरबा जिले में A N M/ M P W स्वास्थ्य संयोजक का भर्ती होना हैं जिसमे कोरबा जिले के ही मूल निवासियो से इस भर्ती में आवेदन माँगा गया हैं ।

तो कोरबा जिले के मूल निवासी आवेदको का शासन प्रशासन से कहना हैं की कुछ अन्य जिले के निवासियो द्वारा केवल नेोकरी लाभ लेने के लिए ही कोरबा जिले का निवास प्रमाण पत्र बनवाये हैं और इस A N M/ M P W भर्ती में लाभ लेने के फ़िराक में हैं ।

आवेदको द्वारा शासन /प्रशासन से निवेदन व आग्रह किया गया हैं की किसी भी आवेदक के निवास प्रमाण पत्र आधार पर ही उसे कोरबा जिले के मूल निवासी न माना जाये ।

M P W/ A N M के चयनित आवेदको से निवास प्रमाण पत्र के साथ ही साथ कुछ अन्य दस्तावेज और भी जाँच कर ले तभी कोरबा जिले का मूल निवासी माने।

जैसे कोरबा जिले के निवास प्रमाण पत्र के साथ

(1) कोरबा जिले के रोजगार कार्यालय का जीवित पंजीयन ।

(2) जाति प्रमाण पत्र ।

(3) आधार कार्ड ।

(4) वोटर आईडी ।

(5) राशन कार्ड ।

क्योकि जो कोरबा जिले का मूल निवासी होगा उसके पास ये 5 दस्तावेज जरूर होंगे ।

तभी उनको कोरबा जिले का मूल निवासी माने नही तो कोरबा जिले के मूल निवासी आवेदको के लिए ये भारी नुकशान /घातक / और धोखा हैं व नोकरी से वंचित रह जायेगें तो दुःख होगा ।

चयन समिति के आदरणीय सदस्यों से आग्रह हैं की इस विषयो पर ध्यान देते हुये केवल कोरबा जिले के ही मूल निवासियो को ही इस A N M / M P W भर्ती में नेोकरी देने का कष्ट करेंगे तो बहुत बहुत मेहरबानी होगी ऐसा विश्वास हैं । निवेदक व अग्रहकर्ता -संतोष सागर

( ex. M P W स्वास्थ्य संयोजक ) खरवानी, पोस्ट सोहागपुर , जिला- कोरबा ।(छत्तीसगढ़)

Leave A Reply

Your email address will not be published.