पत्नी और साले की फरमाइश पूरी करने के चक्कर में पति पहुंच गया जेल

बिहार के कैमूर जिले में रविवार को अजीबोगरीब मामला सामने आया है. मामला जिले के मोहनिया थाना क्षेत्र का है, जहां पत्नी और साले की फरमाइश पूरी करने की चक्कर में शख्स जेल पहुंच गया. दरसअल, पत्नी और साले ने होली के अवसर पर शराब पीने की फरमाइश थी. ऐसे में यूपी में रहने वाले शख्स ने शराब की बोतलें खरीदीं और पैदल ही बिहार के कैमूर स्थित अपने ससुराल के लिए निकल पड़ा। लेकिन जांच में लगे मोहनिया थाना और उत्पाद विभाग की टीम ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार राजेश यादव ने बताया कि वो उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले का रहने वाला है और शराब लेकर वो कैमूर जिले के रामगढ़ अपने ससुराल में जा रहा था. उसने बताया कि उसकी बीबी और साले ने होली में शराब पीने की फरमाइश की थी, इसलिए वो शराब लेकर जा रहा था. बस या और कोई और साधन नहीं मिलने की वजह से वो झोले में सिर्फ 15 बोतल शराब लेकर पैदल ससुराल जा रहा था।

इसी दौरान जब पुलिस की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने उसके झोले की जांच की तो शराब बरामद किया, जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. इधर, इस संबंध में मोहनिया डीएसपी रघुनाथ सिंह ने बताया कि उत्तर प्रदेश का रहने वाला शख्स बीबी और साले को गिफ्ट में शराब देने और होली मनाने जा रहा था. लेकिन, जांच के क्रम में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. अब आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.