हैकर्स ने बजाए ‘जय श्रीराम’ के गीत, कश्मीर पर पाकिस्तान में चल रहा था इंटरनेशनल वेबीनार देखिए वीडियो

पिछले साल अगस्त में मोदी सरकार ने संविधान में संशोधन कर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा दिया था। जिस वजह से अब कश्मीर घाटी में हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं। वहीं पाकिस्तान एक ओर आतंकवाद को बढ़ावा दे रहा, तो दूसरी ओर दुनिया के सामने कश्मीर का राग अलाप रहा है। इस बीच कुछ हैकर्स ने उनकी जमकर बेज्जती की। साथ ही अंतरराष्ट्रीय स्तर पर जमकर मजाक उड़ाया।

Zoom वेबिनार को किया हैक दरअसल बुधवार को पाकिस्तान के कुछ बुद्धजीवियों ने कश्मीर का मुद्दा उठाने की कोशिश की। इस दौरान उन्होंने अंतरराष्ट्रीय स्तर पर एक वेबीनार को आयोजन किया। जिसमें दुनिया के कई देशों से लोग जुड़े थे। पाकिस्तान उनके सामने कश्मीर घाटी और अनुच्छेद 370 का मुद्दा उठाकर समर्थन चाहता था, लेकिन यहां पर मामला उल्टा पड़ गया। चाइनीज ऐप ZOOM पर चल रहे इस वेबीनार की खबर भारतीय हैकर्स को लग गई और उन्होंने इसमें एंट्री कर ली।

काफी देर तक बजाते रहे भजन वेबीनार आयोजित करने वाले शख्स ने जैसे ही कश्मीर का नाम लिया, वैसे ही हैकर्स ने ‘जय श्रीराम’ का गीत बजा दिया। उस दौरान किसी को कुछ समझ नहीं आए। इसके बाद हैकर्स एक के बाद एक भजन और भक्ति गीत बजाते गए, जिसमें श्रीराम से लेकर हनुमान जी तक का गुणगान शामिल था। पाकिस्तानी पूरी तरह से बौखलाए हुए थे, लेकिन वो हैकर्स का कुछ कर नहीं पाए। उन्होंने अपना वेबीनार सेशन पूरा करने की कई कोशिशें की लेकिन कामयाब नहीं हुए।

वीडियो हुआ वाइरल वेबीनार शुरू होने के कुछ ही देर बात पाकिस्तानियों को पता चल गया कि ये भारतीयों का काम है। इस पर वो कुछ बड़बड़ाने लगे। जिस पर भारतीय हैकर्स ने कहा कि हम लोग भारतीय हैं, हम आपको रुलाते रहेंगे, खुल्लम खुल्ला मेरे सीने में, खुल्लम खुल्ला मेरे सीने में रौब से। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साथ ही पाकिस्तान का एक बार फिर मजाक बन गया। इससे पहले भारतीय हैकर्स ने पाकिस्तान के न्यूज चैनल DAWN को हैक किया था। उस दौरान स्क्रीन पर काफी देर तक भारतीय झंडा फहराता हुआ दिखा था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.