प्रेमिका ने रात में चॉकलेट खाने की जिद, प्रेमी ने दुकान का ताला तोड़कर 20 हजार का चॉकलेट ले उड़ा

प्रेमी-प्रेमिका प्यार को साबित करने के लिए सभी हदें पार कर जाते हैं ऐसी बातें तो आपने सुनी होंगी लेकिन राजस्थान में उदयपुर जिले के चित्रकूट नगर के एक लड़के ने ये साबित भी करके दिखा दिया. चित्रकूट नगर के अविनाश की गर्लफ्रेंड ने रात में चॉकलेट खाने की इच्छा जाहिर की. अविनाश चॉकलेट लेने के लिए बाहर निकला तो सभी दुकाने बंद हो चुकी थीं. ऐसे में उसने दुकान के बाहर रखे एक फ्रिज का ताला तोड़ा और एक नहीं बल्कि उसमें रखीं 700 चॉकलेट चुरा लाया।

पुलिस के मुताबिक चित्रकूट नगर की एक जनरल स्टोर में हुई चोरी से जुड़ी वारदात की शिकायत दर्ज कराई गयी थी. ये चॉकलेट स्थानीय दुकानदार ऋषभ जैन की दुकान से चोरी की गयी थीं।

ऋषभ जैन ने शिकायत दर्ज कराई थी कि रोज की तरह वह दुकान और उसके शॉप के बाहर रखे फ्रिज पर ताला लगाकर गया था. लेकिन जब वह सुबह दुकान पहुंचा तो फ्रिज का ताला टूटा मिला और उसमें से 5 रुपए से लेकर 300 रुपए तक की करीब 700 चॉकलेट गायब थीं. इसके अलावा चोरों ने दुकान के बाहर लगा सीसीटीवी कैमरा भी तोड़ दिया था।

ऐसे खुला मामला पुलिस ने बताया कि उन्होंने उस रात अन्य दुकानों के सीसीटीवी कैमरे चेक किए और आस-पास पूछताछ भी की. इसमें रात के उस वक़्त अविनाश और एक और नाबालिग युवक नज़र आ रहा था. अविनाश से जब पूछताछ हुई तो उसने बताया कि रात में उसकी प्रेमिका ने रात में चॉकलेट खाने की जिद की थी. इसके बाद वह चॉकलेट लेने के लिए बाहर आया तो मार्किट बंद हो चुका था. उसे एक दुकान के बाहर फ्रिज रखा दिखा. इसके बाद वह अपने एक साथी की मदद से फ्रिज का ताला तोड़कर उसमें रखी पूरी चॉकलेट उठा ले गया था. पुलिस ने आरोपी के पास से चॉकलेट भी जब्त कर ली है. पुलिस ने बताया कि आरोपी अविनाश चित्रकूट नगर का ही रहने वाला है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.