23 दोस्तों के साथ डेट पर पहुंच गई लड़की, लाखों का बिल देख भाग गया प्रेमी..

चीन में एक ऐसा ब्लाइंड डेट का मामला सामने आया है, जिसमें गर्लफ्रेंड के साथ डेट पर गया ब्वॉयफ्रेंड बिना बिल चुकाए ही चुपके से भाग गया। दरअसल, डेट पर आई लड़की अपने साथ 23 दोस्तों को लेकर आई थी और इनलोगों के खाने का बिल लाखों में चला गया था। बिल चुकाने से बचने के लिए लड़का चोरी से भाग निकला। बता दें कि ये एक ब्लाइंड डेट थी और इससे पहले लड़का और लड़की दोनों सिर्फ फोन और सोशल मीडिया के जरिए ही एक-दूसरे से जुड़े हुए थे। यह मामला अब सोशल मीडिया और खबरों में छाया हुआ है

ग्लोबल टाइम्स के मुताबिक, लड़की ने बताया कि वह लड़के की उदारता के बारे में पता करने के लिए ब्लाइंड डिनर पर 23 दोस्तों को साथ लेकर आई थी। शुरुआत में सब ठीक था, लेकिन बढ़ते बिल को देखकर लड़का घबरा गया और उसने वहां से बिना बताए भाग निकला। लड़की ने बताया कि डिनर खत्म होने के बाद जब बिल आया, तो उसका प्रेमी वहां से भाग निकला था। ऐसे में लड़की को ही 19,800 युआन (2,17,828 रुपये) का बिल चुकाना पड़ा।

खबरों के मुताबिक, ब्लाइंड डेट का यह मामला पूर्वी चीन के झेजियांग प्रांत का है। लियू नामक एक युवक अपनी मां द्वारा तय किए गए एक ब्लाइंड डेट पर गया। इससे पहले वो लड़की से कभी नहीं मिला था। हालांकि, रेस्टोरेंट का बिल जब 19,800 युआन आया तो वो वहां से भाग गया। डिनर खत्म होने के बाद लड़की ने जब लियू से संपर्क करने की कोशिश की तो वह कहीं नहीं मिला। ऐसे में थक हारकर लड़की को ही रेस्टोरेंट का बिल चुकाना पड़ा। 

Leave A Reply

Your email address will not be published.