शराब के चलते विवाद, दामाद ने अपने ही ससुर से मांगे रुपए, नही देने पर हथौड़ी से सिर फोड़ भाग निकला

बिलासपुर-शराब के चलते विवाद और झगड़े लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। अब एक युवक ने शराब के लिए रुपए नहीं देने पर अपने ससुर का हथौड़ी मारकर सिर फोड़ दिया। इस दौरान उसकी पत्नी बीच-बचाव के लिए आई तो युवक ने उससे भी मारपीट की और भाग निकला। अधेड़ के पास ज्यादा रुपए नहीं थे, इससे दामाद भड़क गया। मामला कोटा थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, फिरंगीपारा स्कूल के पास रहने वाला संतोष सोनवानी मजदूरी करता है। वह शुक्रवार शाम अपनी बेटी कुंती टंडन के साथ घर में ही था। इसी दौरान करीब 6 बजे उसका दामाद कल्याण टंडन पहुंचा और शराब पीने के लिए 300 रुपए मांगने लगा। इस पर संतोष ने 120 रुपए निकाल कर दे दिए। इस पर कल्याण ने और मांगे, तो संतोष ने कहा कि नहीं है तो कहां से दूंगा।

आरोप है कि इसके बाद कल्याण भड़क गया और गाली-गलौच करते हुए मारपीट करने लगा। इस बीच जान से मारने की धमकी देते हुए लोहे की हथौड़ी ले आया और संतोष के सिर पर मार दी। हथौड़ी लगते ही संतोष के सिर से खून बहने लगा। इस दौरान उसकी बेटी कुंती बीच-बचाव करने पहुंची तो कल्याण ने हथौड़ी से उसके भी हाथ पर वार किया और भाग निकला। इसके चलते कुंती को भी चोट आई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.