इस देश के बॉडी बिल्डर ने ‘डॉल’ से रचाई शादी, पिछले साल किया था प्रपोज

दिसंबर 2019 में प्रपोज करने के लगभग एक साल बाद कजाकिस्ता के एक बॉडी बिल्डर ने अपनी डॉल के साथ शादी रचा ली है. अब उनके शादी समारोह की एक छोटी क्लिप अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सोशल मीडिया पर यूरो टोलोश्को नाम लिखने वाले बॉडीबिल्डर ने मार्च 2019 में अपने सिलिकॉन डॉल के शादी रचाने वाले थे. लेकिन कोरोना वायरस महामारी और लॉकडाउन की वजह से उन्हें यह शादी देर से करनी पड़ी।

बताया जाता है कि पिछले साल अपनी डॉल को प्रपोज कर चुके यूरो टोलोश्को की शादी में इसलिए भी देरी हुई क्योंकि ट्रांसजेंडर रैली के दौरान उन पर हमला किया गया था. लेकिन आखिरकार, दोनों नवंबर में ‘पति’ और ‘पत्नी’ बन गए क्योंकि उनके विवाह समारोह के दौरान इस परंपरा को निभाया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यूरो टोलोश्को आठ महीने से अधिक समय तक ‘मार्गो’ डॉल के साथ ‘रिलेशनशिप’ में थे. यूरो टोलोश्को ने स्पष्ट रूप कहा कि अपनी डॉल में कुछ बदलाव लाने के लिए उसे क्लिनिक ले गये, क्योंकि उन्हें लगता है कि मार्गो अपने लुक को लेकर सचेत हैं।

यूरो टोलोश्को ने कहा, “जब मैंने उसकी तस्वीर दुनिया के सामने पेश की, तो उसकी बहुत आलोचना हुई और उसने एक कॉम्प्लेक्स विकसित करना शुरू कर दिया, इसलिए हमने प्लास्टिक सर्जरी करवाने का फैसला किया. वह बहुत बदल गई है. पहली बार में इसे स्वीकार करना कठिन था, लेकिन मुझे आदत पड़ गई. यह असली डॉक्टरों के साथ एक असली क्लिनिक में थी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.