बिलासपुर; चोरों ने दो मकानों में हाथ साफ कर सामान ले उड़े

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुलिस की नाक के नीचे ही चोरों ने दो मकानों में हाथ साफ कर लिया। खास बात यह है कि जब पुलिस की एक्सपर्ट्स टीम देर रात चोरी के मामलों की जांच कर रही थी, उसी समय चोर मकानों के ताले तोड़ रहे थे। शुक्रवार सुबह चोरी का पता चला। पुलिस की इस एक्सपर्ट्स टीम का गठन चोरों को पकड़ने के लिए ही IG ने किया है। मामला तखतपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, टिकरापारा, वार्ड 2 निवासी मिथिलेश धीवार परिवार के साथ 11 जनवरी को पिता के दश गात्र कार्यक्रम में शामिल होने गांव गए थे। शुक्रवार सुबह पड़ोसी राघवेंद्र ने घर का दरवाजा खुला देखा तो कॉल कर पूछा। पता चला कि वह लोग अभी नहीं लौटे हैं। इस पर घर के अंदर जाकर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। इस पर राघवेंद्र ने मिथिलेश को चोरी होने की सूचना दी।

वहीं टिकरापारा के ही वार्ड तीन में सुरेंद्र सिंगरौल के मकान में चोरी हुई। वह भी परिवार सहित 13 जनवरी को अपने गांव पथरिया गए थे। सुबह पड़ोसी पंकज पांडेय ने उनके घर का ताला टूटा देखा तो चोरी की सूचना दी। इसके बाद सुरेंद्र गांव से लौटकर आए और पुलिस के साथ ही स्थानीय पार्षद नैनलाल साहू को भी जानकारी दी। फिलहाल पुलिस दोनों मामलों की जांच कर रही है।

दरअसल, तखतपुर क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं हो रही हैं। इसे देखते हुए व्यापारी महासंघ ने IG से शिकायत की थी। जिसके बाद उन्होंने पुलिस एक्सपर्ट्स टीम गठित कर दी। यह टीम हाल ही के दिनों में हुई चोरियों को लेकर मौका मुआयना करने पहुंची थी। इसी दौरान क्षेत्र के टिकरापारा के दो मकानों में ताला तोड़ कर चोरों ने हाथ साफ कर दिया। दोनों मकानों में चोरी गए सामान के बारे में अभी पता नहीं चल सका है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.