बिलासपुर; भूत-प्रेत के अंधविश्वास में आरोपी युवक ने अपनी ही पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी

बिलासपुर-शुक्रवार को एक युवक ने भूत-प्रेत के अंधविश्वास में अपनी पत्नी की लाठी से पीट-पीटकर हत्या कर दी। युवक को शक था कि उसकी पत्नी पर भूत-प्रेत का साया है। हत्या के बाद युवक खुद ही थाने पहुंचा और सरेंडर कर दिया। महिला हमेशा पति से झगड़ा करती थी और परिवार वालों को गालियां देती रहती थी। इसके कारण शक और बढ़ गया था। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, गोंदइया गांव निवासी परमेश्वर साहू ठेले पर सब्जी बेचता है। उसकी पत्नी पूर्णिमा साहू (25) की काफी दिनों से मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। परमेश्वर ने उसका काफी इलाज कराया, लेकिन ठीक नहीं हुई। इससे परमेश्वर को संदेह हो गया कि उस पर भूत-प्रेत चढ़ते हैं। शुक्रवार को भी पूर्णिमा झगड़ा कर रही थी। इस पर परमेश्वर गुस्से में आ गया लाठी से हमला कर दिया।

परमेश्वर ने लाठी से पूर्णिमा के सिर पर ताबड़तोड़ कई वार कर दिए। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हत्या के बाद परमेश्वर थाने पहुंचा और पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस ने मौके पर जाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। गांव के सरपंच की शिकायत पर पुलिस ने FIR दर्ज की है। वहीं आरोपी परमेश्वर को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गोंदइया के सरपंच संतोष कुमार केंवट ने पुलिस को बताया कि दोपहर करीब 12.30 बजे परमेश्वर के बड़े भाई सीताराम ने कॉल कर घटना की जानकारी दी। जब वे परमेश्वर के घर पहुंचे तो वहां घर की पहली मंजिल की सीढ़ी के पास पूर्णिमा चित पड़ी थी और सिर से खून निकल रहा था। गले में टॉवल लिपटा था। सीताराम ने ही सरपंच को बताया कि पूर्णिमा पर भूत-प्रेत के संदेह को लेकर परमेश्वर ने हत्या की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.