बिलासपुर; पुराने विवाद के चलते सड़क पर आपस मे भिड़ी युवतियां, गाली-गलौच और बाल पकड़कर पीटा

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में पुराने विवाद के चलते युवतियां देर रात बीच सड़क पर भिड़ गईं। दोनों पक्षों से मारपीट होने लगी। इस दौरान तीन सहेलियों ने मिलकर एक युवती के बाल पकड़ लिए और उसे जमकर पीटा। इस दौरान युवती की सहेली और अन्य लोगों ने बीच बचाव कर मामले को शांत कराया। दोनों पक्ष अलग-अलग कपड़े के शोरुम में काम करते हैं। मामला सिविल लाइंस थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, जरहाभाठा निवासी चंद्रमा रात्रे अपने माता-पिता के साथ रहती है और अग्रसेन चौक पर श्रीराम मार्केट स्थित एक कपड़े की दुकान में काम करती है। चंद्रमा बुधवार रात करीब 9 बजे अपनी सहेली प्रतिमा सूर्यवंशी के साथ काम से घर लौट रही थी। रास्ते में मगर पारा रोड पर दूसरे कपड़े के शोरुम में काम करने वाली निता सूर्यवंशी, अनीता सूर्यवंशी और उसकी एक सहेली मिल गई।

आरोप है कि पुराने विवाद के चलते तीनों ने चंद्रमा को गालियां देना शुरू कर दिया। मना करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए बाल पकड़ लिए और घूंसों से पिटाई शुरू कर दी। बीच सड़क पर लड़कियों में मारपीट होती देख आसपास के लोगों और प्रतिमा ने बीच बचाव कर मामला शांत कराया। पिटाई के चलते वंद्रमा के चेहरे और नाक पर चोट आई है। इसके बाद चंद्रमा ने थाने पहुंच कर FIR दर्ज कराई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.