मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चलाने वाले बाबा का भंडाफोड़, लोगों ने संचालक काले बाबा को पकड़ा

लखनऊ-उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने एक ऐसे बाबा को गिरफ्तार किया है, जो मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था। मामले का खुलासा तब हुआ जब शक होने पर इलाके के लोग मजार के अंदर बने एक कमरे में अचानक घुस गए। कमरे में एक महिला और पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। इसके बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और ‘काले बाबा’ को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। पुलिस ने बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के अंदर कुछ दिनों से गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी। शक होने पर इलाके के लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए। कमरे में एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। मजार के अंदर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में लोगों ने मजार संचालक काले बाबा को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया और काले बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि काले बाबा मजार से सटे कमरे में सेक्स रैकेट चला रहा था।

इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण

काले बाबा महिलाओं के इलाज के बहाने उनका यौन शोषण करवाता था। पूछताछ में काले बाबा ने बताया कि वह महिलाओं का इलाज करता था। बाबा शरीर पर सफेद दाग, बच्चे न होने की समस्या के इलाज का दावा कर महिलाओं को फंसाता था। इसी की आड़ में महिलाओं से धंधा भी करवाता था। बताया जा रहा है कि मजार के अंदर कई दिनों से गलत काम चल रहा था। एसीपी चौक आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.