चॉकलेट डे पर चॉकलेट देकर महिला डॉक्टर से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी पुरूष डॉक्टर गिरफ्तार

मेरठ- शहर के जिला अस्पताल में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक पुरुष डॉक्टर ने महिला डॉक्टर को चॉकलेट डे के दिन चॉकलेट देकर उनके साथ लेबर रूम में अभद्र व्यवहार किया. आरोपी डॉक्‍टर ने महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास भी किया. महिला डॉक्टर ने इसकी शिकायत पुलिस से की है. घटना के बाद से पुरुष डॉक्टर फरार है.

जानकारी के मुताबिक, मेरठ जिला अस्पताल में एक महिला डॉक्टर ड्यूटी पर थीं. रात को राउंड लगाने के बाद जब वह लेबर रूम में पहुंचीं तो उसी दौरान एक पुरुष डॉक्टर भी वहां पहुंचा और उनको चॉकलेट देकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया. हॉस्पिटल की सुप्रींटेंडेंट के मुताबिक, आरोपी डॉक्‍टर का नाम विवेक चौधरी है. महिला डॉक्टर की ओर से इसकी शिकायत पुलिस से की गई है. जिसके बाद पुलिस ने भी इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है.

FIR के साथ विभागीय कार्रवाई के भी आदेश
जिला अस्पताल के प्रबंधन का कहना है कि डॉक्टर विवेक चौधरी के विरुद्ध विभागीय कार्रवाई भी की जा रही है. फिलहाल आरोपी डॉक्टर फरार है. जिला अस्‍पताल की सुपरींटेंडेंट डॉ. मनीषा अग्रवाल का कहना है कि यह घटना उनके संज्ञान में भी आई है. उन्‍होंने बताया कि महिला डॉक्टर ने शिकायत की है कि रात के समय डॉक्टर विवेक चौधरी ने चॉकलेट डे पर चॉकलेट देने के बहाने अभद्र व्यवहार किया. इसकी सूचना पुलिस में दे दी गई है.

विभागीय कार्रवाई भी शुरू

डॉक्‍टर मनीषा ने बताया कि इस मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है और विभाग भी अपने स्‍तर पर कार्रवाई कर रहा है. डॉ. विवेक चौधरी घटना के बाद से फरार हैं और हॉस्पिटल नहीं आए हैं. वहीं पुलिस का कहना है कि महिला डॉक्टर द्वारा तहरीर दी गई है, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी चिकित्सक अभी फरार है. जल्द गिरफ्तारी होगी.

Leave A Reply

Your email address will not be published.