प्रेमिका का गला रेतने के बाद प्रेमी ने अपने मुंह में फोड़ा सुतली बम , हालत गंभीर

महाराष्ट्र के मलाड क्षेत्र में अधेड़ उम्र के प्रेमी युगल के बीच झगड़े के बाद अजीबोगरीब मामला सामने आया है. प्रेमिका से न मिल पाने से आगबबूला प्रेमी ने अचानक ही उसके घर पर धावा बोल दिया. उसने चाकू से महिला का गला रेतने के बाद अपने मुंह में सुतली बम रखकर उसमें आग लगा दी. सुतली बम फूटने से उसका चेहरा बुरी तरह जख्मी हो गया. आरोपी प्रेमी की हालत गंभीर बनी हुई है. जबकि महिला की हालत खतरे से बाहर है।

हैरान कर देने वाली ये वारदात मुंबई के मलाड ईस्ट की है. कुरार थाना क्षेत्र की पुलिस के मुताबिक, 58 साल की महिला अपनी बुजुर्ग मां के साथ रहती है। उसकी दो बेटियां और एक बेटा भी है, जो अपने दादा-दादी के साथ रहते है. महिला का 55 साल के कार ड्राइवर सचिन चौहान से प्रेम प्रसंग चल रहा था. सचिन अक्सर उनके घर आता जाता रहता था. लेकिन कोरोना की वजह से महिला की मां ने घर आने-जाने का विरोध किया।

एक नवंबर को जब वो महिला से मिलने आया तो कोरोना के संक्रमण के चलते बुजुर्ग मां ने विरोध किया. नाराज सचिन उस दिन तो बिना कुछ कहे वापस लौट गया, लेकिन कुछ दिनों के बाद सुबह 7 बजे ही प्रेमिका के घर आ धमका. फिर वहां दोनों में अनबन हो गई. मारने के इरादे से ही आये प्रेमी ने पहले प्रेमिका की गर्दन पर चाकू से हमला किया. महिला जब लहूलुहान हो गई तो प्रेमी ने खुद को मारने की नीयत से मुंह में सुतली बम रख लिया. उसने बाती में आग लगा दी, जिससे धमाका हो गया. इससे उसके मुंह के चीथड़े उड़ गए।

आसपास शोरगुल होने के बाद सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. अस्पताल में भर्ती महिला की हालत तो स्थिर है, लेकिन प्रेमी ड्राइवर की हालत गंभीर बनी हुई है. कुरार पुलिस के वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक बाबा साहेब सालुंखे के मुताबिक, कुरार पुलिस ने मामले में 55 साल के आरोपी प्रेमी के खिलाफ 58 साल की प्रेमिका की हत्या की कोशिश और खुदकुशी की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.