2 पत्नियों के साथ लाइव सेक्स दिखाता था आरोपी ऑनलाइन सेल करता पुलिस ने लिया गिरफ्तार

मध्य प्रदेश का विदिशा. यहां पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस आरोप में कि वह अपनी दो पत्नियों के साथ यौन संबंध बनाने के वीडियो बेचता था. ऑनलाइन लाइव सेक्स भी दिखाता था, डेटिंग ऐप्स पर. सबकुछ पैसों के लिए. एक पत्नी विरोध करती थी तो धमकाकर चुप करा देता था. मामले की जांच कर रही पुलिस को कई और चौंकाने वाली जानकारियां मिली हैं।

मामला क्या है आरोपी ने चोरी चुपके दो शादियां की थीं. ‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ में छपी रिपोर्ट के अनुसार, आरोपी डेटिंग ऐप्स पर प्रोफाइल बनाता. जो लोग उसकी DP को लाइक करते, उन्हें लाइव सेक्स ऑफर करता. इसकी पूरी रेट लिस्ट होती थी. चेहरा दिखाते हुए पॉर्न विडियो के अलग रेट, चेहरा छिपाकर वीडियो स्ट्रीमिंग के अलग रेट. पुलिस का दावा है कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिए हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक़, दोनों पत्नियों को एकदूसरे के बारे में जानकारी नहीं थी. पहली पत्नी बैंगलोर से थी. उससे आरोपी सोशल मीडिया पर मिला था. शादी की. फिलहाल वो प्रेग्नेंट है. दूसरी पत्नी उत्तर प्रदेश की है. वह एक बाबा की भक्त थी. ऐसे आरोप हैं कि उससे शादी करने के लिए आरोपी ने उसी बाबा का भक्त होने का ढोंग किया था ताकि उस महिला को फंसाया जा सके।

आरोप क्या हैं दूसरी पत्नी ने ये भी आरोप लगाए हैं कि पति उसे टार्चर करता था. धमकाता था. पैसे लेकर दोनों के संबंधों को डिजिटली लोगों को दिखाता था. इसके बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, अश्लीलता फ़ैलाने और किसी व्यक्ति की निजता का उल्लंघन करने के चार्ज़ लगाए हैं. पुलिस ने बताया कि उसकी पहली पत्नी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

रिपोर्ट के मुताबिक़ आरोपी दसवीं तक पढ़ा है, लेकिन उसे तकनीकी जानकारी काफी है. इस तरह के पॉर्न वीडियो शेयर करके उसने काफी पैसे बनाये हैं. उसके पास कई बैंकों की डिटेल्स मिली हैं. कई लाख के गहने, फोन आदि भी ज़ब्त किए गए हैं. अगस्त के आखिर में खोले एक बैंक अकाउंट में छह लाख रुपए मिले हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.